समर्थक

रविवार, 8 मई 2011

लव जिहाद' - एक जेहादी संगठनों के लिए लड़कियों को फंसाने के हिंदू

थानामथिट्टा (केरल: कुछ दिन पहले एक धर्मनिरपेक्ष मलयालम दैनिक, केरल कौमुदी नामक जिहादी संगठन के एक उजागर चौंकाने वाला खुलासे के बारे में 'लव जिहाद' जो आसानी से कर दिया गया है मीडिया के बाकी अनदेखा करके.
फँसाने अनुभवहीन गैर मुस्लिम लड़कियों (पढ़ें के रूप में हिंदू लड़कियों) प्यार  के जाल में इस्लाम में परिवर्तित करने के लिए काम करने का ढंग है संगठन ने कहा. पहले से ही 4000 से अधिक लड़कियों को इस जेहादी Romeos द्वारा किया गया है इस्लाम में परिवर्तित.


पुलिस की विशेष शाखा जांच जब इतने बड़े पैमाने के विवाह पिछले 6 महीनों में रिपोर्ट कर रहे हैं शुरू कर दिया. इस संगठन के रंगरूटों को निर्देश के अनुसार, वे करने के लिए 2 सप्ताह की समय सीमा के भीतर एक हिंदू लड़की से प्यार है और उनके विचार बदलने में बदल पाने के लिए और 6 महीने के भीतर से शादी की है. विशेष निर्देश कम से कम 4 बच्चों को भी दिया गया है नस्ल को. यदि लक्ष्य पहले 2 हफ्तों के भीतर नहीं फंस जाएगा, तो वे उन्हें छोड़ दो और एक और लड़की पर स्थानांतरित करने के निर्देश दिए हैं.

कॉलेज के छात्रों और काम लड़कियों प्रमुख लक्ष्य होना चाहिए. एक बार अपने मिशन संगठन को कारोबार शुरू युवाओं के लिए 1 लाख रुपये और वित्तीय सहायता दे देंगे पूरा किया. मुफ्त मोबाइल फोन, बाइक और फैशनेबल कपड़े मिशन के लिए उपकरण के रूप में उन्हें पेशकश कर रहे हैं.

इस लव जिहाद के लिए धन मध्य पूर्व से आता है. प्रत्येक जिला अपने ही क्षेत्र अध्यक्ष को मिशन की निगरानी है. कॉलेज प्रवेश करने से पहले वे हिंदू लड़कियों और उनके विवरण की एक सूची बनाने और लक्ष्य उन जिसे वे कमजोर करने के लिए और brainwashed होना आसान लग रहा है.

यह एक पूरे के रूप में हमारे सेकुलर तक माता पिता और हिन्दू समाज को   तय करना होगा कि वे अपने बेटे और बेटियों पर हो रही इन बुरी कर्ता द्वारा लक्षित पहले सनातन धर्म के लोकाचार विकसित करना चाहिए| एक मार्क्सवादी है विधायक की बेटी की कहानी है जो (Maligning हिंदू संगठनों के लिए हालांकि) भी राष्ट्रीय सुर्खियों में केवल हिमशैल  का जल के बहार का हिस्सा है.

4 टिप्‍पणियां:

  1. nice your blog,,,,
    visit our blog at http://uhooi.blogspot.com/

    उत्तर देंहटाएं
  2. Sale hindu jag hi nay sakte kitna hi kah lo kahte h cast m kya rakha h khoon to lal hi hota h



    Glati hamari hi h hamre ghar m bacche ko pyar sikhate h or inme majhab a ap apno k age pahle majhab rakh sakte ho nay na to chodo kahna ki jago hinduoooooooooooo


    kahne se koi nay jagta khud jago pahle fir oro ko kaho



    From Hindu

    उत्तर देंहटाएं
  3. लव जेहाद का दायरा सिर्फ शारीरिक शोषण तक नहीं है..सामाजिक ताने बाने को बिगाड़ कर देशद्रोह के रस्ते पर ले जाने का एक कुत्सित प्रयास है इश्लामिक अतिवादियों का..हम सब को सावधान रहना चाहिए इस आते हुए खतरे से..
    तथ्य बताते हैं की इन्हें स्थानीय संरक्षण प्राप्त है..
    सुन्दर जानकारी के लिए आभार

    उत्तर देंहटाएं

आप जैसे चाहें विचार रख सकते हैं बस गालियाँ नहीं शालीनता से